Funny Hindi Jokes Majedar Jokes

Funny Hindi Jokes, Majedar Hindi Jokes Collection, Top Funny Hindi Jokes, Best Hindi Jokes, Whatsapp Funny Hindi Viral Jokes, Hindi Memes, Indian Funny Hindi Memes Collection, Top Funny Hindi Memes




एक प्रेस रिपोर्टर को समाचार बड़े विस्तार के साथ लिखकर भेजने की आदत थी। उसके संपादक ने उसे कहा कि वह समाचार कम से कम शब्दों में लिखकर भेजा करे। अगली बार प्रेस रिपोर्टर ने निम्न समाचार भेजा।

स्थानीय तेल कंपनी के एक कर्मचारी ने माचिस जलाकर यह देखने के लिए पेट्रोल है या नहीं, पेट्रोल की टंकी में झाँका। पेट्रोल था। आयु पच्चीस वर्ष।




एक लड़का एक नाई की दुकान में गया और, नाई ने अपने ग्राहक से फुसफुसाते हुए कहा ये दुनिया का सबसे मूर्ख बच्चा है तुम देखो मैं अभी कैसे साबित करता हूँ!


नाई ने अपने एक हाथ में 10 रूपए का नोट रखा और दूसरे में 2 रूपए का सिक्का, तब उस लड़के को अपने पास बुलाया और कहा बेटा तुम्हें कौन सा चाहिए?


बच्चे ने 2 रूपए का सिक्का उठाया और बाहर चला गया!


नाई ने कहा मैंने तुमसे क्या कहा था ये लड़का कुछ भी नहीं जानता, बाद में जब वो ग्राहक बाल कटवा कर बाहर निकला तो उसे वही बच्चा दिखा जो आइसक्रीम की दुकान के पास खड़ा आइसक्रीम खा रहा था!


अरे बेटा क्या मैं तुमसे एक बात पूछूँ? तुमने 10 रूपए लेने के बजाय 2 रूपए का सिक्का क्यों लिया?


बच्चे ने अपनी आइसक्रीम चाटते हुए जवाब दिया, अंकल जिस दिन मैंने 10 रूपए का नोट ले लिया उस दिन खेल खत्म!




एक तीन साल का बच्चा हॉस्पिटल के बाहर बैठा अपनी माँ का इन्तजार कर रहा था जो अंदर डाक्टर के पास गयी थी, तभी एक गर्भवती महिला वहां आयी!


बच्चे ने बड़ी उत्सुकता से उस महिला को पूछा, आपका पेट इतना बड़ा क्यों है? उसने कहा मेरे पेट में बच्चा है!


उसने हैरानी से कहा क्या आपके पेट में बच्चा है?


उसने कहा हाँ बिलकुल!


तब छोटे से बच्चे ने बड़ी उलझन के साथ कहा, क्या यह असली बच्चा है?


उसने कहा, हाँ बिलकुल, ये असली बच्चा है!


फिर उसने हैरानी और चौंकते हुए उसकी तरफ देखते हुए कहा, फिर तुमने इसे क्यों खाया?




एक छोटी सी लड़की ने अपनी माँ से पूछा, माँ मानव जाति कब और कहाँ से आयी?


माँ ने जवाब दिया भगवान ने "एडम और ईव" को बनाया उनके बच्चों से सारी मानव जाति विकसित हुई!


दो दिन बाद लड़की ने वही प्रश्न अपने पापा से पूछा!


पापा ने जवाब दिया: कई वर्ष पहले बंदरों की एक प्रजाति से मानव जाति विकसित हुई!


उलझन में पड़ी लड़की फिर से अपनी माँ के पास आयी और कहने लगी, माँ ये कैसे हो सकता है की मानव प्रजाति के बारे में आपने कहा की वो भगवान ने बनाई है और पापा कहते हैं ये बंदरों की एक प्रजाति से विकसित हुई है! 


माँ ने उत्तर दिया बेटा ये बड़ी सीधी बात है मैंने तुम्हें अपने परिवार की प्रजाति बताई और तुम्हारे पापा ने अपने परिवार की!




अध्यापक: पप्पू तुम बहुत ज्यादा बोलते हो!


पप्पू: ये हमारी खानदानी परम्परा है!


अध्यापक: क्या मतलब है तुम्हारा?


पप्पू: सर, मेरे दादा जी एक फेरीवाले थे, और मेरे पिताजी एक अध्यापक!


अध्यापक: और अपनी माँ के बारे में बताओ?


पप्पू: सर वो एक औरत हैं....!




एक छोटी सी लड़की अपने दादा से बातें कर रही थी उसने अपने दादा को पूछा दादा जी क्या आपको भगवान ने बनाया है?


हाँ बेटा, मुझे भगवान ने बनाया है दादा ने उत्तर दिया!


थोड़ी देर बाद लड़की ने फिर पूछा दादाजी क्या मुझे भी भगवान ने बनाया है?


हाँ, तुम्हें भी दादा ने उत्तर दिया!


कुछ देर बाद वो लड़की अपने दादा को बड़ी गौर से देखने लगी, और अपनी परछाई को भी आईने में देखने लगी उसका दादा हैरानी से उसको देख रहा था, और सोचने लगा इसके मन में क्या चला होगा,आखिर वो लड़की बोल पड़ी!


दादा जी, आप जानते है भगवान ने अब जाकर एक बेहतर काम किया है!




पति और पत्नी सुबह घर से अपनी-अपनी कार लेकर निकले।


पति ऑफिस चला गया और पत्नी मार्किट चली गयी, आधे घंटे बाद पत्नी ने पति को फोन किया।


पत्नी बड़े प्यार से बोली,"जानू कार में एक प्रोब्लम आ गयी है, इसके कार्बोरेटर में पानी चला गया है।"


पति गुस्से से,"तुम्हारा दिमाग तो ठीक है, तुम्हें पता भी है कि कार्बोरेटर क्या होता है, तुम कार बताओ कहां पर है, मैं देख लूंगा।"


पत्नी: किसी के स्विमिंग पूल में।




कपड़े का एक व्यापारी नींद में स्वप्न देख रहा था।


सपने में उसने देखा कि एक ग्राहक उससे 200 रुपये मीटर वाला कपड़ा मांग रहा है और वह कपड़ा नाप रहा है।


अनायास ही उसका हाथ बिस्तर की चादर पर पड़ गया।


उसने नींद में ही उसे फाड़ना शुरू कर दिया।


चादर फटने कि आवाज सुनकर पत्नी जाग उठी और चीखते हुए बोली, अरे तुम यह क्या कर रहे हो?


व्यापारी अर्धचेतन अवस्था में बोला, कम्बख्त ने नाक में दम कर रखा है, दुकान पर भी पीछा नहीं छोड़ती।




एक महिला रोते हुए एक चर्च में पहुंची तो चर्च में उपस्थित फादर ने उसे पूछा, "अरे तुम किसलिए रो रही हो?"


वह कहने लगी,"फादर मैं आपको एक दर्दनाक खबर सुनाने आयी हूँ, पिछली रात मेरे पति कि मृत्यु हो गयी।"


फादर ने कहा,"ओ हो ये तो सच में बहुत बुरा हुआ, अच्छा ये बताओ क्या उसकी कोई आखिरी इच्छा थी?


महिला: हाँ फादर। 


फादर: तो बताओ उसकी आखिरी इच्छा क्या थी?


महिला कहने लगी, "उसने मरते हुए मुझसे कहा कि अब तो इस इस बंदूक को प्लीज नीचे रख दो।"




एक महिला एक शॉपिंग माल से सामान खरीदने गयी जब वह काउंटर पर पेमेंट करने गयी तो कैशियर ने उसे पूछा,"कैश या कार्ड?" 


तब महिला अपने पर्स को खोलती है और कैश पेमेंट कर देती है। 


जब वह पर्स बंद करने लगी तो कैशियर की नजर पर्स में रखे टेलीविजन के रिमोट कण्ट्रोल पर पड़ी!


कैशियर ने पूछा, "मैडम क्या आप इस रिमोट कण्ट्रोल को हमेशा अपने पास रखती हैं?"


महिला ने कहा, "नही मेरे पति ने क्रिकेट देखने के चक्कर में मेरे साथ शॉपिंग पर आने के लिए मना कर दिया तो मुझे बहुत बुरा लगा और मैं रिमोट ही उठा कर ले आयी।"





ठसाठस  भरी  बस में एक मनचला युवक अपने आगे खड़ी लड़की को बार-बार कोहनी से दबा रहा था.


लड़की आगे खिसकने  की कोशिश करती तो भीड़ की वजह से ज्यादा खिसक नहीं पाती और थोड़ी-बहुत खिसकती भी तो लड़का भी उतना ही आगे खिसक आता.


अंत में तंग आकर लड़की लड़के की ओर मुड़ी और विनम्रता पूर्वक बोली – “भाईसाहब, मेरी पसलियों से कहीं आपकी कोहनी को चोट तो नहीं पहुँच रही  … ???”




Girlfriend – “तुम क्या काम करते हो ?”


Boyfriend – “Hindustan Times में job करता था लेकिन अभी छोड़ दिया …”


Girlfriend- “छोड़ क्यूँ दिया ? HT कितनी अच्छी कंपनी तो है ?”


Boyfriend – “अब इतनी ठण्ड में कौन सुबह-सुबह अखबार बांटने जाए …!!!”




एक मॉडर्न लड़की और सिविल इंजीनियर लड़का डेट पर गए…

.


लड़के ने कैंडिल लाइट डिनर की तैयारी कर रखी थी, और

सोच रखा था कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो उसे प्रपोज कर देगा…

डेट पर मिलने के थोड़ी देर बाद…

.

लड़की ने शर्माते हुए पूछा- ये प्यार क्या होता है….???

.

लड़के ने सोचा इंप्रेशन जमाने का यही मौका है…

.

उसने जवाब दिया- प्यार

का रिश्तादो इंसानों में

वही होता है जो सीमेंट और रेत के बीच

पानी का होता है, फर्ज करो…

.

लड़का = सीमेंट

लड़की = रेत

प्यार = पानी

.

अब अगर सीमेंट और रेत को आपस में मिला दिया जाए

तो वो स्ट्रांग नहीं होंगे लेकिन अगर इसमें पानी मिक्स

कर दिया जाए तो कोई इनको जुदा नहीं कर सकता…


लड़के का यह जवाब सुन लड़की हंसते हुए बोली…

“कमीने तू शक्ल से ही मजदूर लगता है…”




संता - “क्या बताऊँ यार, सामने वाले मकान मे एक लड़की हर रोज़ खिड़की में से रुमाल हिलाती है पर खिड़की का शीशा कभी नही खोलती…!


She is a maid, buddy !


बंता - “बहक मत मेरे भाई, वो तुझे देखकर रुमाल नहीं हिलाती … दरअसल वो उस घर की नौकरानी हैं जो हर रोज़ खिडकी के शीशे साफ़ करती हैं !!!”




प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर ! मैं तुम्हारे पिताजी से शादी की बात किस समय करूं ?


प्रेमिका ने कहा - जब कभी मेरे पिताजी के पैर में जूते न हों |




Santa:- अगर कोई औरत तुम को Flying kiss करती है तो तुम कैसा feel करते हो?


Banta:- मैं  नफरत करता हूँ…


.


.


ऐसी आलसी औरतों से… !!!






इश्क़ वो है..

जिसमें डूबा लड़का 100 रूपये पाने पर,

बीयर गटकने की जगह अपनी छमिया सै बतियाने के लिए टॉकटाइम का जुगाड़ करता है..!




दुनिया के दो ऐसे प्राणी बताओ जिन्हें ठण्ड नहीं लगती....

1. पेंगुइन

और दूसरा

2. शादी में आई औरते...




ससुर- अरे दामाद जी अचानक कैसे आना हुआ वो भी परिवार के साथ


दामाद- वो सोचा आजकल सब अपना पुरस्कार लौटा रहे है तो मैं भी..




दवा और दारु में क्या अंतर है?


दवा एक गर्लफ्रेंड है जिसकी एक्सपायरी डेट आ जाती है पर दारू एक बीवी की तरह होती है जितनी पुरानी होती है उतना सर चढ़ कर बोलती है.




पप्पू - 'मैं फैल होना चाहता है'

दोस्त- क्यों?

पप्पू - पापा ने कहा है " फर्स्ट आया तो साइंस, सेकंड आया तो आर्ट्स, फैल हुआ तो शादी करूँगा तेरी."




भारत में ज्ञान बांटने वाली

महान Top 5 युनिवर्सीटी

१. पान का ठेला

२. नाई की दुकान

३. दारू पिया हुआ आदमी

4. ट्रेन का जनरल डिब्बा

5. Facebook




भक्त : "बाबा मेरी शादी नहीं हो रही.!"

.

निर्मल बाबा : "तस्वीर किसकी रखते हो जेब में.?"

.

भक्त : "नरेन्द्र मोदी की.!"

.

निर्मल बाबा : "दिग्विजय सिंह की तस्वीर रखा करो जेब में ! .... कृपा वहीं रूकी हुई है.!




आज का हिंदी ज्ञान :

Air Hostess = हवाई सुंदरी

Nurse = दवाई सुंदरी

Lady Teacher = पढ़ाई सुंदरी

Maid = सफ़ाई सुंदरी 

Wife - लड़ाई सुंदरी




देर रात को अक्सर 3 तरह के लोग जागते है।


1- दिलजले

2- मनचले

3- मोहब्बत की तलाश वाले।


मैं?

सालो मैं दिनभर सोता हु,बेरोजगारी भी कोई चीज है।




भगवान ने हर किसी इंसान को अलग

बनाया है,

-

लेकिन जब तक चीन की बारी आई वह थक चुका था 

-

और कॉपी पेस्ट कॉपी पेस्ट करके

सबको निपटा दिया 




जरूरत से ज्यादा सुंदर लड़की अगर गर्लफ्रेंड 

बन जाए तो 

.

.

.

लौंडे का पौने तीन किलो वजन प्रति सप्ताह तो 

इस चिंता में घट जाता है कि कोई दूजा उसे उड़ा 

ना ले जाए। 




दो लड़कियां आपस में बातें कर रहीं थी।

पहली लड़की: आज के बाद किसी भी लड़के पर विश्वास नहीं करुँगी। सब साले झूठे, धोखेबाज़ और कमीने होते हैं।

दूसरी लड़की: क्यों क्या हुआ? तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे कुछ कहा क्या?

पहली लड़की: नाम मत लो उस झूठे, धोखेबाज़ का। मैं तो आज के बाद उसका मुंह भी नहीं देखूंगी।

दूसरी लड़की ने हैरानी से पूछा: क्यों, ऐसा क्या हो गया? क्या तुमने उसे किसी और लड़की के साथ पकड़ लिया है?

पहली लड़की: अरे नहीं, उसने मुझे मेरे दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया। जबकि उसने मुझे कल कहा था कि वो कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जा रहा है। 




शादी""करंट" के तार की तरह होती हैं...!!!

सही जुड़ जाये तो सारा जीवन "रोशन"...!!!!

और

गलत जुड़ जाये तो"जिंदगी" भर "झटके"...!!! 




असली विद्यार्थी वे ही होते हैं जो पास में 

सोए माँ या बाबूजी के करवट भर लेते ही 

.

.

.

.

.

.

.

ऐसे पन्ने पलटने लग जाते हैं जैसे अब 

पीएचडी निपटा के ही उठेंगे! 




गोलू : वे लोग जो ऑफिस मैं देर तक काम 

करते हैं, वे क्या सब से मेहनती हैं? 

.

.

.

मोनू : नहीं। या तो वे बीवी से तंग हैं या 

ऑफिस मैं किसी और के संग हैं।













Previous Post Next Post